HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*कर्मचारियो पर जानलेवा हमला करने वाले कबाड़चोरों पर कार्यवाही करने की मांग*

*बलगी//कोरबा:-*
एस ई सी एल कोरबा क्षेत्र अंतर्गत सुराकछार-बलगी उपक्षेत्र के ड्यूटी के दौरान कर्मचारियों पर जानलेवा हमला करने वाले कबाडचोरों पर कार्यवाही एवं जिले में कबाड़ के कारोबार पर पाबंदी लगाने की मांग करते हूए ऊर्जाधानी भूविस्थापित किसान कल्याण समिति ने ज्ञापन सौंपा है ।

गौरतलब है कि एस ई सी एल कोरबा क्षेत्र अंतर्गत सुराकछार -बलगी उपक्षेत्र वर्कशाप में दिनांक 5 जनवरी 2023 को लगभग शाम 6 बजे अपने कार्यस्थल में तैनात सुरक्षा प्रहरी रोहित कुमार केशव प्रसाद गणपत राम मोहनलाल हरिनाम सिंह कंवर दुबराज सिंह पर चोरी करने आये 12-15 कबाड़ चोरो द्वारा जानलेवा हमला किया गया था जिससे उन्हें गंभीर चोटें आयी है | इस हमले से भूविस्थापित कर्मचारी श्री हरिनाम सिंह की एक आँख की रौशनी चली गयी है कबाड़ चोरों द्वारा पुरे क्षेत्र में दहशत पैदा कर अपनी पैठ बनाने की नियत से इस तरह का जानलेवा हमला किया जा रहा है और माफियाराज कायम किया जा रहा है। कबाड़ चोरो द्वारा केवल खदान परिक्षेत्र की सामानों का ही नहीं बल्कि पेयजल, बिजली आपूर्ति और अन्य जन सुविधाओं की चीजो का चोरी करने कारण आम जनजीवन प्रभावित होता है

अभी तक उक्त घटना में शामिल हमलावरों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किया गया है और ऐसे घटनाओं में आसानी से जेल से छूटने के कारण हौसला बुलंद रहता है जिसपर कड़ाई बरतने की जरूरत है। ऐसे हमलों से किसी का जान भी जा सकती है।

ऊर्जाधानी सन्गठन के अध्यक्ष सपूरन कुलदीप ने कलेक्टर को।संबोधित ज्ञापन सौंपा है और मांग की है कि उक्त घटना में शामिल हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही किया जाए और जिले में ऐसे कार्यों को रोकने के लिए कबाड़ व्यवसाइयों पर अंकुश लगाने की मांग की है जिससे समाज में अशांति और दहशत का माहौल निर्मित न हो ।

प्रेषक
ललित महिलांगे
मीडिया प्रभारी
UBKKS