HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*जिलाध्यक्ष सत्येंद्र यादव के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने डी आर एम को दिया आवेदन पत्र*

*आम आदमी पार्टी,*
*कोरबा छत्तीसगढ़*

*गेवरा स्टेशन तक यात्री ट्रेन चलाये जाने के लिये तथा ट्रेन आने में लेटलतीफी को सही समय पर लाने की मांग को लेकर जिलाध्यक्ष सत्येंद्र यादव के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने डी आर एम को दिया आवेदन पत्र*

*रेल मंत्री व डी आर एम को गेवरा स्टेशन तक बंद यात्री ट्रेनों को पुनः संचालित करने के लिये आम आदमी पार्टी के कोरबा इकाई ने मांग की। लिखी डी आर एम को पत्र।*

ज्ञात हो कि कोरोना काल से ही कई यात्री ट्रेनों की संचालन को बंद किया गया था जिसमे गेवरा स्टेशन तक चलने वाले यात्री ट्रेनें भी शामिल है चूंकि अब कोरोना काल को समाप्त हुए दो साल बीत चुके है लेकिन अभी तक गेवरा स्टेशन तक ट्रेनों को चालू नही किया गया है जबकि कई ट्रेनों को कोरबा स्टेशन से चालू किया जा चुका है अन्यत्र चालू भी किया जा चुका है। जबकि माल गाड़ी लगातार धड़ल्ले से चल रही है। इस स्टेशन तक यात्री ट्रेनों के अवा-जाहि बंद होने के कारण कोरबा पश्चिम के समस्त यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है इस छेत्र में कुसमुंडा, गेवरा, दीपक , हरदी बाजार, बांकी मोंगरा, के साथ साथ कई छोटे बड़े गांव भी शामिल है जहाँ के नागरिको को असुविधा की सामना करना पड़ता है।पूर्व में भी अन्य राजनीतिक संगठनों , सामाजिक संगठनों ने छेत्र के लोगो के साथ आंदोलन कर चुके है।
आप के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र यादव ने प्रेस जारी कर कहा कि लोगो की भारी परेशानी हो रही है लेकिन रेल प्रशासन को किसी भी प्रकार की कोई चिंता नही है।हमने अभी डी आर एम को रेल चलाने की मांग को लेकर चिठ्ठी दी है 20/09/22 तक मांग पूरी नही होने पर आम आदमी पार्टी आम नागरिकों के साथ मिल कर वृहद रूप से आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
आज रेल्वे प्रबंधक को ज्ञापन देने के दौरान आम अदमी पार्टी के जिलाउपाध्यक्ष मनोज राज, जिला कमेटी के सदस्य अब्दुल नफीस खान, रामपुर विधानसभा के अध्यक्ष आत्माराम मंनेवार, के साथ मृणाल सरकार, आफताब कुरैशी, नरेश वासु, लंबोदर भट्ट सामिल थे।

मुशाहिद अंसारी
मीडिया प्रभारी जिला
722395557