HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*कलेक्टर सौरभ कुमार नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा मंमगाई ने डाला अपना मतदान सेल्फी जोन में खींची तस्वीर*

कोरबा ।कलेक्टर सौरभ कुमार ने आज कोरबा विधानसभा के मतदान केन्द्र क्रमांक 127 में मतदान किया। उन्होने उपस्थित मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित किया। इसी तरह नगर निगम कोरबा कमिश्नर सुश्री प्रतिष्ठा ममगाई (IAS) ने अपने बहुमूल्य मत का दान किया।

आज सुबह आठ बजे कलेक्टर सौरभ कुमार मतदान केन्द्र क्रमांक 127 रामपुर कोरबा पीडब्ल्यूडी प्राथमिक शाला पहुंचे और उन्होंने पीठासीन अधिकारी से मतदान की तैयारियों संबंधी जानकारी ली। इस स्कूल परिसर में दो मतदान केन्द्र 126 तथा 127 स्थित है। कलेक्टर ने दोनों केन्द्रों में मतदान की तैयारियों का जायजा लिया। वे मतदाताओं के साथ मतदान करने के लिए बूथ में कतार में लगभग 01 घंटे लगे थे और अपनी बारी आने पर अपने मताधिकार का उपयोग किया। इसी तरह निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगाई ने भी मतदान किया।

कोरबा ।कलेक्टर सौरभ कुमार ने  कोरबा विधानसभा के मतदान केन्द्र क्रमांक 127 में मतदान किया। उन्होने उपस्थित मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित किया। इसी तरह नगर निगम कोरबा कमिश्नर सुश्री प्रतिष्ठा ममगाई (IAS) ने अपने बहुमूल्य मत का दान किया।

आज सुबह आठ बजे कलेक्टर सौरभ कुमार मतदान केन्द्र क्रमांक 127 रामपुर कोरबा पीडब्ल्यूडी प्राथमिक शाला पहुंचे और उन्होंने पीठासीन अधिकारी से मतदान की तैयारियों संबंधी जानकारी ली। इस स्कूल परिसर में दो मतदान केन्द्र 126 तथा 127 स्थित है। कलेक्टर ने दोनों केन्द्रों में मतदान की तैयारियों का जायजा लिया। वे मतदाताओं के साथ मतदान करने के लिए बूथ में कतार में लगभग 01 घंटे लगे थे और अपनी बारी आने पर अपने मताधिकार का उपयोग किया।

इसी तरह नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगाई ने भी मतदान किया। और सेल्फी जोन में जाकर अपनी तस्वीर भी खींची या एक मतदाताओं के लिए संदेश स्वरूप था