HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*मैत्री महिला समिति ने हरियाली तीज को धूमधाम से मनाया*

मैत्री महिला समिति ने हरियाली तीज को धूमधाम से मनाया गया

NTPC कोरबा की मैत्री महिला समिति ने हरियाली तीज का एक जीवंत और उत्सवपूर्ण आयोजन किया, जिसमें सांस्कृतिक गतिविधियों और जोशीले प्रदर्शनों की एक श्रृंखला शामिल थी। इस कार्यक्रम में अरपिता महिला समिति की अध्यकक्षा श्रीमती आयशा मिश्रा, और वरिष्ठ सदस्य श्रीमती स्मिता उमाकांत गोखे और श्रीमती पूबली घोष की सम्मानित उपस्थिति रही।

इस कार्यक्रम में संगवारी महिला समिति की अध्यकक्षा श्रीमती साधना पांडे और संगवारी महिला समिति के अन्य वरिष्ठ सदस्यों की भी उपस्थिति रही।

मैत्री महिला समिति की अध्यकक्षा श्रीमती रोली खन्ना और मित्री महिला समिति के अन्य वरिष्ठ सदस्यों ने सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया।

उत्सव की शुरुआत कुछ रोचक प्रवेश खेलों से हुई, जिसने दिन की जीवंतता को स्थापित किया। इस उत्सव का मुख्य आकर्षण विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम थे, जिसमें पारंपरिक कजरी प्रदर्शन और एक जीवंत नृत्य प्रतियोगिता शामिल थी। इन गतिविधियों ने प्रतिभागियों की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और रचनात्मकता को प्रदर्शित किया।
उत्सव का समापन तीज क्वीन के ताज पहनाने और उपविजेता की घोषणा के साथ हुआ, जो दिन के उत्कृष्ट प्रदर्शनकर्ताओं को मान्यता देने के लिए था। पुरस्कार उनकी असाधारण योगदान और समर्पण को सम्मानित करने के लिए प्रस्तुत किए गए।

यह उत्सव न केवल हरियाली तीज की सांस्कृतिक महत्वता को सम्मानित करता है बल्कि मित्री और अरपिता महिला समितियों के बीच सामुदायिक और भाईचारे की भावना को भी प्रोत्साहित करता है। यह कार्यक्रम प्रतिभागियों की जीवंत भावना और समर्पण का प्रमाण था, जिसने सभी के लिए एक यादगार और खुशहाल अवसर सुनिश्चित किया।