HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का चुनाव सर्वसम्मति से हुआ संपन्न, संरक्षक जगदीश पटेल, अध्यक्ष जितेन्द्र डडसेना, उपाध्यक्ष अनिल राठौर,सचिव चन्द्रकुमार श्रीवास, कोषाध्यक्ष बालकृष्ण राय बने*

कोरबा,

कोरबा – डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के प्रथम द्वि वर्षीय कार्यकाल के सफलतापूर्वक पूर्ण होने के पश्चात 2024-2026 के लिए नवीन कार्यकारणी का सर्वसहमति से गठन किया गया । जिसमे डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के संरक्षक श्री जगदीश पटेल, अध्यक्ष जितेन्द्र डडसेना, सचिव चन्द्र कुमार श्रीवास, उपाध्यक्ष अनिल राठौर, कोषाध्यक्ष बाल कृष्ण राय सागर, सह सचिव विकास तिवारी कार्यकारिणी सदस्य – भूपेन्द्र साहू, विवेक साहू, कुलदीप कुमार वैश्य, शैलेन्द्र राठौर, धीरज प्रसाद को सर्व सहमति से चुना गया है ।

नवीन कार्यकारिणी के गठन के पश्चात निवर्तमान अध्यक्ष  राजेश मिश्रा ने नवीन कार्यकारिणी को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की और आने वाले उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए पत्रकारिता के धर्म का पालन करने की सीख भी दी ।

नवीन गठित कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने आने वाले समय में संगठन के प्रति अपने दायित्वों की पूर्ति के साथ-साथ कोरबा जिले के सामान्य जनमानस की समस्त समस्याओं को क्षेत्र के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष उठाने के अपने कर्तव्य पर पूरी तरह खरे उतरने का वचन भी लिया।