HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

राहुल गांधी पर कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का अब सोशल मीडिया कैंपेन

0 राहुल गांधी के समर्थन में 5 अप्रैल सोशल मीडिया में अपलोड करेंगे वीडियो

कोरबा। राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने एवं उनके खिलाफ की जा रही कार्रवाई के खिलाफ देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। एआईसीसी ने सभी प्रदेश कांग्रेस कमेटियों को 5 अप्रैल को राहुल गांधी के समर्थन में सोशल मीडिया कैंपेन चलाने का निर्देश दिया है।
इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल एवं शहर जिला अध्यक्ष सपना चौहान ने सभी कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम को अभूतपूर्व सफल बनाने के लिए राहुल गांधी के समर्थन में सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की अपील की है। कार्यकर्ता फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, ट्विटर आदि का उपयोग कर सकते हैं और इस हैशटैग के साथ सुबह 10 से 5 बजे के बीच यह कैंपेन चलेगा और पूरे प्रदेश में सभी कार्यकर्ता इसे अपलोड करेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने राहुल गांधी के समर्थन में इन बिंदुओं से मिलते जुलते स्वयं की आवाज में वीडियो अपलोड करने अपील की है। ज्ञातव्य हो कि इस कैंपेन में मुख्यमंत्री सहित मंत्री, कांग्रेस विधायक, कांग्रेस सांसद, महापौर सहित नगरीय निकायों के प्रतिनिधि, जिला-जनपद-ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधि, संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सहित आम नागरिक भी भाग लेंगे।
0 ये हैं कुछ बिंदु
– राहुल गांधी जी देश की आम जनता की आवाज हैं व उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द करना पूरी तरह जनता की आवाज़ को बंद कर देना है।
– उन्हें 8 साल तक चुनाव न लड़ने देने का आदेश निकाल भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है।
– केंद्र सरकार द्वारा बेहद ही ओछी हरकत करते हुए राहुल को अपना आवास खाली करने कहा गया है। सनद रहे आप उन्हें एक घर से निकाल रहे हैं तो पूरा देश उनके लिए अपना घर खोल रहा है।
– राहुल गांधी आप अपनी आवाज बुलंद रखें, हम आपके साथ हैं, पूरा देश आपके साथ है।
– सारी लड़ाई अड़ानी को बचाने की है, अरबों के इस घोटालेबाज पर केंद्र मौन क्यूं है और जो सवाल कर रहा है उसे इस तरह चुप कराया जा रहा है। आखिर इस षड्यंत्र को पूरा देश देख रहा है।