HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

मानव श्रृंखला, रैली, नुक्कड़ नाटक, दीवार लेखन व निबंध प्रतियोगिता के माध्यम से मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक

0 आयुष विभाग ने पीएचसी केराकछार में मतदाता जागरूकता रैली का किया आयोजन
कोरबा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ कुमार के निर्देशन एवं जिला स्वीप नोडल व मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत विश्वदीप के मार्गदर्शन में जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में मानव श्रृंखला, रैली, नुक्कड़ नाटक, दीवार लेखन व निबंध प्रतियोगिता जैसे विविध कार्यक्रमों का आयोजन कर सतत् रूप से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।


इसी कड़ी में आयुष विभाग की ओर से करतला विकासखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केराकछार में मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। आयुष विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों को मतदान की महत्ता को बताते हुए लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना योगदान देने हेतु प्रोत्साहित किया। साथ ही सभी को मतदान तिथि को अनिवार्य मतदान हेतु संकल्पित किया।
0 रंगोली के माध्यम से मतदाताओं को किया गया जागरूक


इसी प्रकार प्राचार्य शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोरबा के मार्गदर्शन में सोमवार को विद्यालय के स्वीप इकाई ने मतदाता जागरूकता हेतु रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में स्कूली छात्राओं ने उत्साह पूर्वक भाग लिया एवं आकर्षक रंगोली के माध्यम से मतदाताओं को विधानसभा निर्वाचन 2023 में शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया।