HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

महापौर राजकिशोर प्रसाद ने किया पुलिया निर्माण कार्य का निरीक्षण

कोरबा। नगर पालिक निगम कोरबा के विभिन्न वार्डों में चल रहे विकास व निर्माण कार्यों के अंतर्गत मंगलवार को महापौर राजकिशोर प्रसाद के साथ ही मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर, पालूराम साहू, पार्षद अजय गोंड़ ने वार्ड क्रमांक 32 डिंगापुर में कलवर्ट निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने निगम के अधिकारियों व निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधियों से कहा कि वे गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दें, साथ ही निर्माण कार्यों को समय-सीमा में पूर्ण करें।


महापौर प्रसाद ने कहा कि वार्ड में रह रहे बस्तीवासियों की बहुत पुरानी मांग थी कि नाला के दोनों तरफ की बस्तीवासियों को इस पार से उस पार आने जाने में नाला पार कर आना-जाना पड़ता है। किसी वाहन की आवाजाही नहीं हो पाने से बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था, अब इस पुलिया के निर्माण हो जाने से राहत मिलेगी तथा दोनों बस्तियों के लोगों को आवागमन की सुविधा सरल हो जाएगी। इसके साथ ही महापौर प्रसाद ने वार्ड क्रमांक 33 में बने नगर पालिक निगम के सभा कक्ष के सामने नाला निर्माण व सौंदर्यीकरण का भी निरीक्षण किया। उन्होने बन रहे अंडरग्राउण्ड नालों के ऊपरी भाग के सौदंर्यीकरण का भी निरीक्षण किया तथा उसके आसपास के क्षेत्रों के विकास व निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश अधिकारियों के दिये।
भ्रमण के दौरान निगम की मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर, पालूराम साहू, पार्षद अजय गोंड, एम.एन. सरकार, लीलाधर पटेल, विनोद गोंड़, प्रतीम मजूमदार के साथ ही बड़ी संख्या में वार्ड के नागरिक उपस्थित थे।