HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

युवा कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी चंदन राय ने युवा कांग्रेस संगठन की बैठक ली

कोरबा। इसी वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस संगठन अभी से तैयारी प्रारंभ कर दिया है। इसी तारतम्य में जिला कांग्रेस कार्यालय टीपी नगर कोरबा में युवा कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी चंदन राय ने युवा कांग्रेस संगठन की एक बैठक ली। बैठक में प्रदेश कांग्रेस सचिव विकास सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे।
बैठक को संबोधित करते हुए चंदन राय ने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा फरवरी माह में छत्तीसगढ़ प्रदेश में प्रवेश करेगी। इस यात्रा की तैयारियां जोर शोर से की जा रही है, जिसे हम सबको सफल बनाना है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन के लिए अभी से कमर कस लें। युवा कांग्रेस के जांबाज सिपाही कोरबा लोकसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर आमजनों से कांग्रेस की योजनाओं को बताने का काम करेंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव विकास सिंह ने युवा कांग्रेस के जिला पदाधिकारी वार्ड एवं बूथ कमेटी के पदाधिकारियों को आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने का आग्रह करते हुए कहा कि विधानसभा के चुनाव में कोरबा से हार के बाद हमें हतोत्साहित नहीं होना ह,ै बल्कि और अधिक जोश व जुनून से मेहनत करने की जरूरत है। हमसे कहां चूक हुई इस पर मंथन कर आगे के लिए सुधार करेंगे और आगे की तैयारी में जुट जायेंगे।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि लोकसभा चुनाव में वे हर संभव प्रयास करेंगे और कोई भी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटेंगे। जिला अध्यक्ष राकेश पंकज सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी अपने सुझाव रखे।