HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*कोरबा के ठेकेदार जयप्रकाश अग्रवाल के आवास पर ईडी का छापा, खंगाल रहे गोपनीय दस्तावेज इसे लेकर कोरबा के व्यवसायिक और ठेकेदारों में हड़कंप बचा हुआ है*

कोरबा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने शुक्रवार को एक बार फिर कोरबा में दबिश दी। इस बार ठेकेदार जयप्रकाश अग्रवाल के डीडीएम रोड स्थित आवास में टीम ने कार्रवाई की है। छापा को लेकर डीएमएफ और मनी लांड्रिंग को लेकर चर्चा है। हालांकि इस संबंध में कोई पुष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।


शहर के ठेकेदार जयप्रकाश अग्रवाल के यहां ईडी की टीम ने सुबह-सुबह भोर में दबिश दी है। डीडीएम रोड स्थित उनके निवास पर शुक्रवार को सुबह से सीआरपीएफ के जवानों का पहरा रहा और बंगले के  भीतर ईडी के अधिकारी छानबीन करते रहे। जेपी अग्रवाल के घर ईडी के छापा की खबर से शहर में खलबली मची हुई है। टीम आज सुबह डीडीएम रोड स्थित उनके निवास पर पहुंची और छापेमार कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, 2 गाड़ियों में 9 अधिकारी पहुंचे हैं। जयप्रकाश अग्रवाल लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर और मल्टीपल चेयरमैन रहे हैं। साथ ही वे छत्तीसगढ़ सरकार के पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के काफी करीबी माने जाते हैं। ईडी द्वारा उनके आवास पर दी गई दबिश को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। हालांकि छापा की असली वजह क्या है इसकी जानकारी ईडी के अधिकारियों ने अभी साझा नहीं की है। छापा को लेकर जो चर्चा चल रही है उसकी मानें तो कहा जा रहा है कि जयप्रकाश के एक रिश्तेदार का कनेक्शन मनी लांड्रिंग से है, जिसका पुख्ता इनपुट मिलने पर ईडी की टीम ने कोरबा में दबिश दी है। खबर लिखे जाने तक आवास में ईडी की टीम द्वारा दस्तावेजों की जांच जारी थी।