HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*एनटीपीसी लिमिटेड के निदेशक (मानव संसाधन) का पदभार ग्रहण किया अनिल कुमार जदली ने*

कोरबा । एनटीपीसी लिमिटेड के निदेशक (मानव संसाधन) के पद के लिए अनिल कुमार जदली की सिफारिश 12 उम्मीदवारों की सूची में से की गई थी, जिनका साक्षात्कार पीईएसबी चयन पैनल द्वारा 27 मार्च को आयोजित अपनी चयन बैठक में लिया गया था। इसके बाद, कैबिनेट की नियुक्ति समिति (एसीसी) ने 20 अगस्त को उनकी नियुक्ति को मंजूरी दे दी।
अनिल कुमार जदली ने शुक्रवार को एनटीपीसी लिमिटेड के निदेशक (मानव संसाधन) का पदभार संभाल लिया है। जदली ने 1993 में एनटीपीसी में एक कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में अपना कैरियर शुरू किया और संगठन के मानव संसाधन कार्यों के शीर्ष स्तर तक पहुंचे।
एनटीपीसी लिमिटेड के निदेशक (मानव संसाधन) का पदभार संभालने से पहले जदली इसी संगठन में मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन) के पद पर कार्यरत थे। उन्हें उनकी सेवानिवृत्ति की तिथि यानी 30 जून, 2029 तक या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, इस पद पर नियुक्त किया गया है।
जदली गढ़वाल विश्वविद्यालय से कार्बनिक रसायन विज्ञान में स्नातकोत्तर हैं और उन्होंने एमडीआई, गुड़गांव से मानव संसाधन प्रबंधन में व्यवसाय प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिप्लोमा किया है। उन्होंने ईएससीपी-ईएपी (पेरिस, बर्लिन और ट्यूरिन) से प्रबंधन और नेतृत्व प्रशिक्षण इनपुट भी प्राप्त किए हैं।