HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*कोरबा बैडमिंटन खिलाड़ियों के बीच होगी पावरपैक स्पर्धा कोरबा अंचल में 14 दिन बाद पावरसिटी कोरबा में बैडमिंटन के खिलाड़ियों के मध्य पावरपैक मुकाबले होंगे,एकलव्य स्पोर्ट्स एरिना के अध्यक्ष लब्धख्याति दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. संजय अग्रवाल ने यह जानकारी दी *

(कोरबा) बैडमिंटन खिलाड़ियों के बीच होगी पावरपैक स्पर्धा
कोरबा अंचल में 14 दिन बाद पावरसिटी कोरबा में बैडमिंटन के खिलाड़ियों के मध्य पावरपैक मुकाबले होंगे। कोरबा बैडमिंटन लीग (केबीएल-1) 27 से 29 सितंबर तक नगर निगम कॉलोनी निहारिका स्थित एकलव्य स्पोर्ट्स एरिना के बैडमिंटन कोर्ट में होगी। एकलव्य स्पोर्ट्स एरिना के द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार अब तक हुए रजिस्ट्रेशन में 30 से 60 वर्ष आयु वर्ग में 20 टीमें आ चुकी हैं। 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 5 टीम और महिला वर्ग से 8 से 9 खिलाड़ियों की टीम भी ने पंजीयन कराया हैं।
उक्त प्रतियोगिता में 18 कॉर्पोरेट से भी टीमों ने रजिस्ट्रेशन कराते हुए टूर्नामेंट के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। एकलव्य स्पोर्ट्स एरिना के अध्यक्ष लब्धख्याति दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. संजय अग्रवाल ने बताया कि यह इंटर कॉरपोरेट बैडमिंटन लीग (कोरबा जिला) सर्वश्रेष्ठ कॉर्पोरेट बैडमिंटन प्रतिभाओं को एक साथ लाने का वादा करती है। जो स्वस्थ प्रतिस्पर्धा और सौहार्द की भावना को बढ़ावा देती है।