HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*कोरबा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने आज 16 अप्रैल नवरात्र के अष्टमी पर भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया*

सरोज पांडेय ने जमा किया नामांकन, कहा जनता और माता का मिलेगा आशीर्वाद….

कोरबा

कोरबा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने आज 16 अप्रैल नवरात्र के अष्टमी पर भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया ।

नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि शक्ति और भक्ति का पर्व का जिसे हम सब इस पर्व को बड़े ही आस्था के साथ मनाते हैं, आज महाअष्टमी का पर्व है इस मौके पर अपना नामांकन दाखिल किया है, माता और जनता का आशीर्वाद मिलेगा, जनता के बीच विकास और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाकर समर्थन मांगा जा रहा है, पिछले पांच वर्षों में यहां विकास शून्य और भ्रष्टाचार असीम बना रहा है. उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल को प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की उपस्थिति में वरिष्ठ नेताओं के साथ पुनः नामांकन दाखिल किया जाएगा ।

इस मौके पर केबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, आरिफ खान समेत भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे ।