HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

*पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र के 3 दर्जन से अधिक सरपंच सहित सैकड़ों आम ग्रामीणों ने किया भाजपा प्रवेश*

आपको बता दे पिछले 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को सर्वाधिक वोट पाली-तानाखार विधानसभा और रामपुर विधानसभा क्षेत्र से वोट मिला था और इस वोट से कांग्रेस प्रत्याशीको जीत मिली, कोरबा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी को लगभग 35000 वोटो से  हार का मुंह देखने को मिला था । कटघोरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी को 6300 वोट से कांग्रेस प्रत्याशी को  जीत मिली थी, अब देखना है जनता का मूड किओर करवट बैठता है जिस हिसाब से कोरबा में चुनाव प्रचार में अभी तक के आंकड़े जो आ रहे हैं उसमें चुनाव प्रचार में सरोज पांडे आगे बनी हुई है वहीं कांग्रेस के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र से काफी संख्या में कांग्रेसी -भाजपा का दामन थमते हुए नजर आएं इससे समीकरण कांग्रेस के पक्ष में देखते हुए अभी तक नजर नहीं आ रहा है। भाजपा अभी वर्तमान की स्थिति में काफी बढ़त बना चुकी है कल की  रैली को देखनेके बाद कोरबा की जनता का मूड को आप समझ सकते हैं क्योंकि कल कोरबा मां सर्वमंगला की पावन धारा में भाजपा के वरिष्ठ नेता सहित मुख्यमंत्री, पूरे कैबिनेट मंत्री संगठन के लोग कोरबा में उपस्थित रहेंगे और कोरबा लोकसभा का नामांकन दाखिल करने के लिए आ रहे हैं जिससे सरोज पांडे को वोटरों का विश्वास जीतने में कामयाबी मिल सकती है । और लगातार  बढ़हत बन सकती है वैसे भी पूरे देश में मोदी मैजिक चल रहा है इसका भी फायदा सरोज पांडे को मिलेगा धन्यवाद।

समीकरण किसी और बैठी है
*कोरबा/पाली:-*

देश में चुनावी रंग सर चढ़कर बोल रहा है और सरपंच पंच सहित जनप्रतिनिधियों को देश में मोदी सरकार का काम करने का तरीका भी खूब भा रहा है ऐसे में अन्य दलों का समर्थन करने वाले सरपंच, पंच और जनप्रतिनिधि अब लगातार भाजपा का दामन थाम रहे है ।

इसी कड़ी में पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र के लगभग 35 सरपंच सहित कुल 130 जनप्रतिनिधियों ने अन्य दलों से समर्थन वापस लेकर भाजपा का दामन थाम लिया है।

कोरबा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के 35 सरपंच और लगभग 95 पंच गणों ने कांग्रेस के नवप्रवेशी भाजपा कार्यकर्ता दीपक सोनकर के नेतृत्व में भाजपा प्रवेश किया और भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडे को जिताने का संकल्प लिया, सभी से कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री और विधायक प्रतिनिधि दीपक सोनकर के नेतृत्व में भाजपा प्रवेश किया ।

दीपक सोनकर का कहना है की किसी भी पार्टी को जीत दिलाने में छोटे जनप्रतिनिधि जैसे पंच सरपंच आदि को महत्वपूर्ण भूमिका होती है । ऐसे में इनके भाजपा प्रवेश से भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होगी और सभी आने वाले समय में भाजपा के रीति नीति के साथ पार्टी का काम करेंगे।

सभी नव प्रवेशी सरपंच पंचों का भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे, विधानसभा संयोजक संजय भावनानी, सहसंयोजक अजय जायसवाल,मंडल अध्यक्ष रोशन सिंह ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।