HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

* जैसे-जैसे आसमान में सूरज आग उगल रहा है वैसे-वैसे नेताओं की जुबान अब बाजूबानी में बदल गई है कोई किसी से काम नहीं इस बार के लोकसभा चुनाव में नेता अपनी सीमाओं को पर कर गए हैं कौन बड़े नेता है कौन छोटे नेता है इस गरिमा का ख्याल कोई नहीं रख रहा है जैसे-जैसे चुनाव की घड़ी नजदीक आ रही है सब अपना आपा खोते हुए नजर आ रहे हैं और मतदाताओं से सुर्खियां बटोर रहे हैं, देखना है कि मतदाता चुनाव के दिन किस पर भरोसा जताती है*

कोरबा,

कोरबा छत्तीसगढ़ विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता डॉ महंत की धर्मपत्नी ज्योत्सना महंत कोरबा लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी प्रत्याशी बनाया है वे वर्तमान में कोरबा लोक सभा सीट से सांसद है ज्योत्सना महंत का मुकाबला भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व भाजपा के प्रत्याशी सरोज पांडे से है। डॉ महंत अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करने जब जीपीएम जिला पहुंचे तो मीडिया से भी रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मोदी-शाह के खिलाफ बड़ा बयान दिया हैं।दरअसल डॉ महंत मोदी के उस बयान से काफी चीड़ गए औऱ अपने वादे तोड़ते हुए मोदी-शाह को दसवीं पास कहते हुए यह भी कहा कि वो हमें क्या संविधान सिखायेंगे, उन्होंने कहा कि पीएम को सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के लिए भाजपा ने घोषणा की है कि, अबकी बार 400 पार, इसी मामले को लेकर डॉ. महंत ने पीएम मोदी के दिमाग खराब होने की बात कह दी, इनके 200 पार भी नहीं होने वाले। लगता है ये लोग बौरा गए हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ समय पहले राजनांदगांव में जनसभा के दौरान डॉ. चरणदास महंत ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि, हमें नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। इसके अलावा उद्दयोगपति नवीन जिंदल के लिए तो जूता मारने वाली बात कही थी। इसके बाद उन पर एफआईआर दर्ज हुई, जैसे ही केस दर्ज हुई, उन्होंने पीएम मोदी के बारे आगे से कुछ भी नहीं बोलने का संकल्प लिया था। जिसका वीडियो भी उनके द्वारा जारी किया गया था।

महंत के चिढ़ने की मुख्य वजह

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत लोकसभा चुनाव में अपने विवादित बयान को लेकर इन दिनों फिर एक बार सुर्खियों में है। पीएम मोदी से महंत इतने ज्यादा क्यो चिढ़े स्वंय उन्होंने यह बात मीडिया को बताई। महंत को पीएम की “चट्टे बट्टे” वाली बात पसन्द नहीं आई। उन्होंने कहा कि, पीएम और शाह हमें क्या संविधान सिखाएंगे? महंत ने कहा कि, प्रधानमंत्री हमारे लिए चट्टे-बट्टे जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। यह प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। ये सड़क छाप लोगों की भाषा है।

महंत को लगने लगा है कि उनकी धर्मपत्नी को यह सीट जीतना काफी कठिन हो रहा है जिससे महंत अनाप-शनाप बयान देकर सुर्खियों में रहना चाहते हैं और मतदाताओं को दिग दिग्भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं ऐसा उनकी बातों से लगता है जिससे जनता भाजपा को वोट ना दे लेकिन वर्तमान में भौगोलिक वातावरण उसके ठीक विपरीत नजर आ रही है सरोज पांडे जरूर दुर्ग जिले की रहने वाली है लेकिन उनका पारला कोरबा में भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है कोरबा लोकसभा में पूरा भाजपा का संगठन कई मंत्री सहित मजबूती से कम कर रहे हैं कोरबा लोकसभा सीट के सभी बूथ क्रमांक में भाजपा के लोग सक्रिय है हर घर जाकर लोगों से वोट डालने की अपील कर रहे हैं आने वाले 7 माई को पता चलेगा कि मतदान किसके पक्ष में अधिक हो रहा है और 4 तारीख को लोकसभा का रिजल्ट पूरे देश में एक साथ आना है वैसे वर्तमान में देखा जाए पूरे देश में मोदी का गजब के दीवानगी लोगों की सर चढ़कर बोल रहा है भाजपा के बड़ी-बड़ी रैलियों में लोग नारा लगा रहे हैं अबकी बार 400 पर वह तो समय आने पर ही पता चलेगा  धन्यवाद