HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

मैं नहीं मेरा काम बोलता है : जयसिंह अग्रवाल

0 19 वर्षों तक कहां थे भाजपा प्रत्याशी
कोरबा। कोरबा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में प्रतिदिन जनसंपर्क कर वार्डवासियों से भेंट मुलाकात कर जन आशीर्वाद मांग रहे हैं। अग्रवाल अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को बताते हुए कह रहे हैं कि मैं पूरे पांच वर्ष तक क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करता हूं और हमेशा जन मानस से भेंट मुलाकात करते रहता हूं। उन्होंने बताया कि वे कोरबा के शासकीय विद्यालय से स्कूली शिक्षा ग्रहण किया और छात्र कल्याण परिषद के चुनाव में अध्यक्ष चुना गया।
छात्र जीवन से उनके मन में समाज की जरूरतों और लोगों के कल्याण के लिए कार्य करने की चाहत थी। छात्र जीवन में शासन-प्रशासन से लड़ कर विद्यार्थियों के हक में शासकीय पीजी कॉलेज की स्थापना करवाया। इसी प्रकार साडा अध्यक्ष रहते हुए कोरबा को व्यवस्थित करने तथा समुचित विकास के लिए कार्य किया। कोरबा के हृदय स्थल में प्रियदर्शिनी इंदिरा स्टेडियम का निर्माण भी कराया गया, साडा कॉलोनी जमनीपाली, एमपी नगर, रविशंकर शुक्ल नगर, आरपी नगर, साडा कॉलोनी बालको आदि कॉलोनियों के लिए स्थान चयन कर तीन अलग-अलग वर्गों में भू-खण्डों में मकान बनाकर प्रदान किया गया तथा रिक्त भू-खण्ड प्रदान किया गया।
साडा कार्यकाल के बाद 2018 में आप सभी के सहयोग व आशीर्वाद से विधायक बना, तब मैंने गोपालपुर में सामान्य वर्ग का आईटीआई की स्थापना एनटीपीसी के सहयोग से पूर्ण कराया तथा केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 4 जिसे बालको प्रबंधन बंद कर रहा था, उसे सिविल सेक्टर का केंद्रीय विद्यालय बनाने के लिए मैंने संघर्ष किया। नवीन भवन के लिए गोपालपुर में ग्रामवासियों से भूमि सहर्ष उपलब्ध कराया। जहां नवीन भवन बनने के बाद पहले वर्ष में 600 से अधिक नये छात्र-छात्राओं को प्रवेश मिला। ऐसे अनेकों-अनेक कार्य हैं जिसके लिए मैंने प्रयास व संघर्ष किया। जयसिंह अग्रवाल ने बताया कि राजनैतिक कार्यों के अलावा उनके द्वारा धार्मिक, सामाजिक आदि क्षेत्र में भी अनेकों कार्य कराये गये हैं। जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि वे हवा-हवाई बातें नहीं करते, जो कार्य उनके प्रयास से व उनके द्वारा कराये गये हैं कोरबा की जनता जानती है। सामने वाला भाजपा प्रत्याशी 19 वर्षों बाद कोरबा वासियों से मिलने पहुंच रहे हैं। कोरबा की जनता जानना चाहती हैं कि 19 वर्षों तक कहां थे। इन 19 वर्षों में 5 वर्ष कटघोरा के विधायक व संसदीय सचिव रहे, जब कटघोरा में 5 वर्षों तक एक भी उपलब्धि हासिल नहीं कर पाए, एक भी कोई ऐसा काम नहीं हैं जिसे बता सके।