HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

चारपारा कोहड़िया में सड़क डामरीकरण कार्य का मंत्री लखनलाल ने किया भूमिपूजन

0 सीएसआर मद से 197.69 लाख की लागत होगा वार्ड की सड़कों का उन्नयन
कोरबा। नगर पालिक निगम के वार्ड क्रमांक 16 कोहड़िया की जर्जर सड़कों के उन्नयन कार्य का वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री ने भूमिपूजन किया। सीएसआर मद से 197.69 लाख की लागत से वार्ड की सड़कों का डामरीकरण कार्य होगा।
इस अवसर पर वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखनलाल देवांगन ने कहा कि आप सभी ने आशीर्वाद देकर आज कोरबा का विधायक और मंत्री बनाया है। जिस तरह मेरे महापौर कार्यकाल में विकास कराया गया था, उसी तरह आगामी 5 साल भी विकास कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव को मॉडल बनाने का प्रयास किया जायगा। आत्मानंद स्कूल में विकास कार्य, मंच का निर्माण, नाली निर्माण के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा।


इस अवसर पर पार्षद नरेंद्र देवांगन ने कहा कि बहुत दिन से यह मांग थी, सड़कों की वजह से आम जनमानस को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। कांग्रेस राज में सड़क के लिए राशि नहीं मिल रही थी। प्रदेश में भाजपा सरकार और लखनलाल देवांगन के मंत्री बनने के बाद सड़कों का काम अब शुरू होने जा रहा है। पूरे वार्ड की सड़कों का उन्नयन किया जाएगा। लोगों को आवागमन में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
इस अवसर पर वार्ड क्रमांक छह की पार्षद धनश्री साहू, नरेन्द्र पाटनवार, राधे यादव, वॉर्ड की पूर्व पार्षद गिरजादेवी पटेल, उमादेवी पटेल, दिलेश्वर पटेल समेत अधिक संख्या में वॉर्डवासी उपस्थित रहे।