HO – TP Nagar Korba(CG)

finalLogo
Breaking News

* ग्राम्य भारती महाविद्यालय, हरदीबाजार में भूविज्ञान विभाग में हुआ विदाई समारोह आयोजन *

कोरबा,

शासकीय ग्राम्य भारती महाविद्यालय, हरदीबाजार, जिला कोरबा, छत्तीसगढ़ के भूविज्ञान विभाग में विदाई समारोह का आयोजन 14 मई 2024 को सफलतापूर्वक किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि प्रभारी प्राचार्य श्री अखिलेश पांडेय सर, अध्यक्ष डॉ के के दुबे सर (विभागाध्यक्ष भूविज्ञान विभाग) तथा भूविज्ञान विभाग के सहायक प्रध्यापक आदित्य सिंह बघेल, लेख नारायण साहू एवं सुश्री रुचि तिवारी उपस्थित रहे।

इस मौके पर, श्री अखिलेश पांडेय सर ने छात्रों को प्रोत्साहित किया और उन्हें अपने भविष्य के लिए अध्ययन के प्रति प्रेरित किया। वे छात्रों को सलाह देते हुए बोले कि वे हमेशा सतत प्रयास करें और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध रहें।

इस उत्सव में, छात्रों ने अपनी शिक्षा की सफलताओं और अपने अनुभवों को साझा किया। इसके साथ ही, समारोह में संगीत, नृत्य और कविता पाठ की विभिन्न प्रस्तुतियों ने उत्साह और उत्सव की भावना को बढ़ाया।

छात्रों ने अपने उपस्थित प्राध्यापको और भूवैज्ञानिक सोसाइटी का आभार व्यक्त किया और उन्हें उनके मार्गदर्शन और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। समारोह के अंत में उपस्थित छात्र छात्राओं ने एक-दूसरे के साथ मिलकर खुशियों की बुनियाद रखी। यह विदाई समारोह छात्रों के लिए एक यादगार और प्रेरणादायक अनुभव रहा।